उप मुख्यमंत्री दस को 51 साहित्यकारों को करेंगे सम्मानित

लखनऊ ब्यूरो । उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डाॅ. दिनेश शर्मा दस नवम्बर को सुबह 9.50 बजे बमरौली, प्रयागराज पहुंचेंगे और हिन्दुस्तानी एकेडमी में आयोजित कार्यक्रम में साहित्यकारों को सम्मानित करेंगे। साथ ही एक पुस्तक का विमोचन भी करेंगे।

भारतीय परिषद प्रयाग के महामंत्री लीलाधर मिश्र ने शुक्रवार को बताया कि उप मुख्यमंत्री डाॅ. दिनेश शर्मा हिन्दुस्तानी एकेडमी में लगभग 10.30 आयेंगे और विभिन्न राज्यों से आए कुल 51 साहित्यकारों को सम्मानित करेंगे।

इसके साथ ही एक पुस्तक ‘जख्मों पर शवाब’ का विमोचन करेंगे। उन्होंने बताया कि सेवानिवृत्त कुलपति प्रो. अविराज राजेन्द्र मिश्र द्वारा लिखित इस पुस्तक का हिन्दी से संस्कृत में अनुवाद किया गया है।

उन्होंने बताया कि डाॅ. शर्मा अपराह्न 2.20 पर लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे। ‘परिषद’ के बैनर तले आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता डाॅ. बुद्धि नाथ मिश्र करेंगे एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में डाॅ. केबी पाण्डेय उपस्थित रहेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper