उमर ने जम्मू एवं कश्मीर के मतदाताओं से कहा, ‘समझदारी से दें वोट’

श्रीनगर: पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने गुरुवार को जम्मू एवं कश्मीर के लोगों से समझदारी से मतदान करने का आग्रह किया क्योंकि जो नई लोकसभा के लिए चुने जाएंगे उन्हें अगले पांच साल के लिए जनता की समस्याओं व चिंताओं का समाधान करना होगा।

उन्होंने ट्वीट किया, “बारामूला, कुपवाड़ा और बांदीपोर जिलों के सभी मतदाताओं से कहना चाहता हूं, कृपया घर से बाहर निकलें और वोट करें। आपका वोट एक प्रतिनिधि चुनने का अवसर है जो हमारी समस्याओं का समाधान करेगा और अगले पांच वर्षों के लिए लोकसभा में हमारी लड़ाई लड़ेगा। इसलिए, समझदारी से चुनें।” जम्मू और बारामूला में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत गुरुवार को मतदान हो रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper