उर्वशी रौतेला ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, वीडियो देखकर आपको भी आ जाएगी शर्म

मुंबई: विशाल पांड्या के निर्देशन में बनी हेट स्टोरी 4 एक इरॉटिक थ्रिलर फिल्म है जो 9 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर देखकर ही पता चल जाता है कि फिल्म में उर्वशी रौतेला का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिलेगा। हेट स्टोरी 4 में उर्वशी रौतेला के अलावा टीवी स्टार करण वाही, विवान भथेना और इहाना ढिल्लन भी हैं। फिल्म में करण-उर्वशी और विवान-उर्वशी के बीच कई स्टीमी सेक्स सीन्स हैं।

कहानी दो भाईयों की है और दोनों को एक ही लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म का ट्रेलर बोल्ड सीन्स और रोमांच से भरपूर है और इस हेट स्टोरी सीरीज की फिल्म पसंद करने वाले फैन्स को यह फिल्म भी जरूर पसंद आएगी। टीवी स्टार से फिल्म अभिनेता बने करण वाही की मानें तो ‘हेट स्टोरी 4’ सिर्फ सेक्शुअल रिलेशन्स पर आधारित फिल्म नहीं है बल्कि यह एक थ्रिलर फिल्म है।

तो वहीं, इस फिल्म से बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रहीं इहाना ढिल्लन ने कहा है कि यह फिल्म रियल लाइफ की घटना पर आधारित है। हेट स्टोरी सीरिज की यह फिल्म हेट स्टोरी 4 है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper