एएसआई और एमवे इंडिया ने अस्पतालों को हैंड सैनिटाइजर वितरित किए

लखनऊ: कोविड-19 महामारी के कारण दुनिया भर में एक अभूतपूर्व संकट खड़ा हो गया है, जिससे स्वच्छता के प्रति जागरूकता बढ़ी है और हैंड सैनिटाइजर्स के लिए वैश्विक मांग में अभूतपूर्व तेजी आई है। इस बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए, विशेष रूप से उन अस्पतालों और जमीनी स्तर परकाम कर रहे कर्मचारियों के लिए, जो बिना रुके और थके कोविड-19 के संक्रमितों की सेवा में संलग्न हैं, एसोसिएशन ऑफ सर्जन्स ऑफ इंडिया (एएसआई) ने एमवे इंडिया के साथ भागीदारी की है, जो कि अग्रणी एफएमसीजी डायरेक्ट सेलिंग कंपनियों में से एक है।

कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई के एक हिस्से के रूप में एमवे इंडिया ने पहली बार पर्सोना हैंड सैनिटाइजर जेल के उत्पादन की योजना बनाई और दान के लिए इसे विकसित किया। इस साझेदारी के साथ हम एमवे के कोविड-19 राहत कार्यक्रम के तहत कोविड नामित अस्पतालों में काम करने वाले फ्रंटलाइन वर्कर्स का सहयोग कर रहे हैं।

एएसआई ने अपने स्टेट चैप्टर के प्रतिनिधियों के माध्यम से और एमवे की संचालन टीम की मदद से पर्सोनाहैंड सैनिटाइजर जेल (500 मिली) की 12,000 से अधिक यूनिट्सवितरित की हैं। टीम ने 47 अस्पतालों को सफलतापूर्वक कवर किया है, जो कि 16 भारतीय राज्यों में मेट्रो और नॉन-मेट्रो, दोनों शहरों मेंकोविड-19 रोगियों के लिए चिह्नित हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper