एक्ट्रेस ने सब इंस्पेक्टर पति पर लगा यौन उत्पीड़न के आरोप, थाने में की शिकायत !

तमिल फिल्म की एक्ट्रेस राधा (RADHA) इन दिनों फिर सुर्खियों में छाई है। दरअसल एक्ट्रेस ने अपने पति के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा है कि उनके पति यौन उत्पीड़न करते हैं। तमिल फिल्म ‘सुंधरा ट्रैवल्स’ (SUNDHRA TRAVELS) से फेमस हुई एक्ट्रेस राधा के पति पुलिस सब इंस्पेक्टर है। राधा ने  पति पर  शारीरिक और  दुर्व्यवहार का भी आरोप लगाया है।

बताया जा रहा है कि विरुगम्बक्कम (Virugambakkam) पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है, लेकिन फिलहाल कोई एफआईआर (FIR) रजिस्टर नहीं की गई। फिर भी केस की जांच की जा रही है। राधा के मुताबिक उनके पति को उनका पुरुष दोस्तों से बात करना या उनके साथ टाइम स्पेंड करना पसंद नहीं है, इसी कारण वो उन्हें धमकी भी देते रहते हैं।आपको बता दें कि राधा ने इससे पहले एक फिल्ममेकर से शादी की थी जिनके साथ उनका एक बेटा भी है।

बताया यह भी जा रहा है कि फिल्ममेकर से तलाक लेने के बाद राधा और सब इंस्पेक्टर ने कुछ महीने पहले सीक्रेटली शादी की थी। लेकिन बाद में राधा को पता चला कि उनके पति पहले से शादीशुदा हैं। वैसे राधा इससे पहले भी कंटोवर्सीज़ को लेकर कई बार चर्चा में आई है। इससे पहले वो  साल 2013 में सुर्खियों में आई थीं। जब उन्होंने एक बिजनेसमैन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था कि वो उनके साथ 6 साल के रिलेशन में रहने के बाद शादी करने से मना कर रहे है। हालांकि कुछ हफ्तों के बाद राधा ने वो शिकायत वापस ले ली थी और फिर माफ़ी भी मांगी थी।

इसके बाद साल 2016 में राधा ने आरोप लगाया था कि वो एक प्रोड्यूसर के साथ रिलेशनशिप में हैं और उसी वजह से एक गैंगस्टर ने उन्हें धमकी दी थी। हालांकि बाद में प्रोडयूसर की पत्नी ने इन सभी आरोपो को गलत बताया था और इस केस में भी कुछ सामने नहीं आ पाया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper