एक्ट्रेस बिदिता बाग ने टॉपलेस फोटोशूट कराकर ढाया कहर, तस्वीरें जमकर हो रही वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस आए दिन बोल्ड फोटोशूट कराती रहती हैं। फैंस को उनकी तस्वीरें बेहद ही पसंद आती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस बिदिता बाग ने ऐसा ही बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं।

दरअसल, बिदिता ने टॉपलेस फोटोशूट करवा डाला है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। बिदिता का ये फोटोशूट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बिदिता ने अपनी फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट करते हुए कई कैप्शन भी लिखे हैं। जिसमें उन्होंने बताया है कि बिकिनी ने उन्हें कभी भी प्रेरित नहीं किया। बिदिता ने कहा कि साड़ी को वो नए तरीके से इस्तेमाल करके पेश कश कर रही हैं।

बिदिता ने साड़ी जरूर पहनी हुई है लेकिन बिल्कुल अलग अंदाज में उन्होंने इसे कैरी किया है। उन्होंने साड़ी के जरिए ही टॉपलेस फोटोशूट करवा लिया है। बिदिता सभी तस्वीरों में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी बोल्ड अदाओं से इंटरनेट पर खलबली मचा दी है।
बिदिता की इन तस्वीरों को काफी लाइफ मिल चुके हैं। फैंस उनके साड़ी को अलग तरह से पहनने के स्टाइल की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
बता दें कि बिदिता इन दिनों अपनी वेब सीरीज द मिसिंग स्टोन को लेकर चर्चाओं में हैं। इस सीरीज में टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाले बरूण सोबती भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं।
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper