एक नहीं बल्कि दो शादियां कर चुके हैं छोटे पर्दे के ये सितारे, श्वेता तिवारी की तो दूसरी भी रही फेल !

मुंबई: छोटा पर्दा हो या बड़ा पर्दा दोनों ही सितारे अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इन सितारों की पर्सनल लाइफ भी हमेशा चर्चा में रहती है। खासकर इनकी शादी, जो हमेशा से ही चर्चा का विषय रही है। कई सितारे ऐसे होते हैं जो शादी तो कर लेते हैं लेकन उनकी शादी ज्यादा चल नहीं पाती। पहली शादी ना चल पाने की वजह से ये सितारो दूसरी बार भी इस रिश्ते में हाथ आजमाते हैं कई सितारों की शादी सफल हो जाती है तो कई की दोबारा बीच मजधार में फंस जाते हैं। इस पैकेज में आपको रूबरू करवाते हैं ऐसे ही कुछ सितारों से जो एक नहीं बल्कि एक से ज्यादा शादियां कर चुके हैं।

श्वेता तिवारी

पैकेज में सबसे पहले बात करते हैं टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी के बारे में। श्वेता हिंदी धारावाहिकों की चर्चित अभिनेत्री हैं। उनकी प्रोफेशनल के साथ ही पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रहती हैं। श्वेता ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में ही राजा चौधरी के साथ शादी की थी। दोनों की एक बेटी भी है। लेकिन ये शादी ज्यादा चल ना सकी जिसके बाद श्वेता ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर अभिनव के साथ शादी की। लेकिन इन दोनों की शादी भी ज्यादा चल ना सकी और टूट गई।

करण सिंह ग्रोवर

टेलीविजन और बॉलीवुड फिल्मों का चर्चित नाम करण सिंह ग्रोवर शुरुआत से ही अपनी शादियों को लेकर चर्चा में रहे हैं। करण ने अपने शुरुआती करियर में अभिनेत्री श्रद्धा निगम के साथ शादी की थी। लेकिन दोनों की शादी चल नहीं पाई। जिसके बाद उन्होंने अपनी ‘दिल मिल गए’ की को-स्टार जेनिफर विंगेट से शादी की थी। इन दोनों की शादी भी ज्यादा दिन चल ना सकी और दोनों ने एक साल में ही तलाक ले लिया। इसके बाद करण ने बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु के साथ शादी की। अब करण और बिपाशा खुशी- खुशी जीवन बिता रहे हैं।

गौतमी कपूर

टेलीविजन अभिनेत्री गौतमी कपूर ने अपने को-स्टार राम कपूर के साथ शादी की। लेकिन राम से शादी करने से पहले भी गौतमी की शादी हो चुकी थी। हालांकि ये शादी ज्यादा चली नहीं और गौतमी का तलाक हो गया। इसके बाद धारावाहिक ‘घर एक मंदिर’ के सेट पर गौतमी की मुलाकात राम कपूर से हुई। दोनों के बीच प्यार हुआ और शादी के बंधन में बंध गए।

अर्चना पूरन सिंह 

बॉलीवुड और टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। अर्चना ने परमीत सेठी से शादी की। लेकिन परमीत के साथ शादी करने से पहले भी अर्चना शादीशुदा थीं। उनकी पहली शादी चल नहीं पाई और उन्होंने कुछ ही दिनों तलाक ले लिया। जिसके बाद वो फिल्म इंडस्ट्री में आ गई और यहां उनकी मुलाकात परमीत से हुई। ये मुलाकात प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी कर ली।

Source: Amar Ujala

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper