एक बस कंडक्टर से सुपरस्टार बनने तक का सफर, आज बेहिसाब संपत्ति के मालिक हैं रजनीकांत !

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा जगत में अपने दमदार अभिनय और स्टाइलिश अंदाज से अगर लाखों-करोड़ों लोगों को किसी ने दीवाना बनाया है तो वो हैं रजनीकांत। वह उन अभिनेताओं में से एक हैं जिनके ऊपर फिल्म निर्देशक करोड़ों रुपयों की बारिश करने को तैयार रहते हैं। इसके अलावा कई स्टार्स ऐसे हैं जो रजनीकांत के साथ काम करने के लिए तैयार रहते हैं। वह अपने एक्शन और स्टाइल से ही दर्शकों को अपना कायल बना लेते हैं। आज रजनीकांत जिस सफल मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। क्या आप जानते हैं कि अभिनय की दुनिया में कदम रखने से पहले रजनीकांत एक बस कंडक्टर हुआ करते थे। मगर आज वो अकेले करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं।

एक खास रिपोर्ट के मुताबिक आज वह 376 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि रजनीकांत के पास देश के अन्य हिस्सों में भी प्रोपर्टी मौजूद है। जी हां, उनके पास शानदार बंगले, गाडियां और कई प्रॉपर्टीज हैं। शायद आप में से कम लोग ही इस बात से वाकिफ होंगे कि सिनेमा जगत में अपने करियर की शुरुआत करने से पहले रजनीकांत का नाम शिवाजी राव गायकवाड़ था। इसके बाद उन्हें रजनीकांत के नाम से दुनिया भर में जाना-जाने लगा।

बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत अपने परिवार के साथ चेन्नई के पॉइज़ गार्डन में अपने आलीशान आशियाने में रहते हैं। उनके इस आलीशान बंगले की कीमत 35 करोड़ रुपए है। लेकिन अगर बात उनके पुणे वाले घर की करें तो उनके उस घर के सामने ये कुछ भी नहीं है। हालांकि उनका यह घर अंदर से बेहद आलीशान है, मगर इसे बाहर से सफेद रंग किया गया है। उनके घर के माहौल देखते ही बनता है। दरअसल, उनके घर के बाहर बहुत हरियाली है। पूरा एरिया पेड़ पौधों से ढका हुआ है। उनका घर सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करता है।

बात अगर घर के मुख्य द्वार से लेकर प्रवेश द्वार तक की करें तो वहां तक का रास्ता भी बेहद खूबसूरत बनाया गया है। उनके घर का लिविंग रूम बेहद शानदार और स्टाइलिश है। उनकी कई तस्वीरों में आपको लिविंग रूम की झलक दिखाई देगी। इसमें एक साथ कई लोगों के बैठने का खास प्रबंध किया गया है। इसके साथ कमरे की दीवारें भी शीशे की बनी हैं, जो कि लूक को और भी क्लासी बनाती हैं।

उन्होंने बैठक के ठीक बगल में एक सुंदर रसोईघर बनाया है। जहां काले रंग का सना हुआ ग्लास डाइनिंग टेबल सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करता है। उन्होंने घर में ही एक बड़ा पार्किंग हाऊस भी बनवाया है। यहां एक साथ कई वाहन खड़े किए जा सकते हैं।

इसके अलावा रजनीकांत का पूणे में ब्लैक एंड व्हाइट थीम का घर बना हुआ है। उनका घर का किचन भी बेहद आकर्षक लगता है। अगर आप रजनीकांत के इस घर को देखेंगे तो दंग रह जाएंगे। यही नहीं बल्कि उनका ये घर पांच सितारा होटलों को भी कड़ी टक्कर देता है।

Source:- Gossiphub.today

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper