एक बार फिर मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, बिहार की महिला को भेजी अगरबत्ती बनाने वाली मशीन

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) बीते साल कोरोना काल में लोगों का मसीहा बनकर सामने आए। एक्टर ने लॉकडाउन में करोड़ों लोगों की मदद की ये मदद भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में की। मजदूरों और प्रवासियों को सोनू सूद ने अपने दम पर उनके घरों तक पहुंचा। ये मदद का सिलसिला आज भी जारी है। किसी ने किसी तरह से एक्टर लोगों की मदद करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने बिहार की एक जरूरतमंद महिला को मदद पहुंचाई और अगरबत्ती बनाने वाली मशीन दी।

कुछ दिन पहले महिला ने ट्विटर पर सोनू सूद से मदद मांगते हुए कहा था कि- @SonuSood भैया, मेरा नाम ज्योति है और मैं बिहार की रहने वाली हूं। आप हर किसी की रहने वाली हूं। आप हर किसी की मदद कर रहे हैं मेरी भी थोड़ी मदद कर दीजिए।

मुझे अपने परिवार का पालन-पोषण करने के लिए एक अगरबत्ती मेकिंग मशीन चाहिए ताकि मैं अपने परिवार का और अपने बच्चों की भूख मिटा सकूं। महिला का ये मैसेज पढ़कर सोनू सूद ने अपनी मदद का हाथ आगे बढ़ाया और उन्होंने महिला को जवाब देते हुए कहा- ”चलो अब बिहार में अगरबत्ती भी बनाकर देख लेते हैं। आपकी अगरबत्ती बनाने की मशीन भेज रहा हूं। पहला पैकेट मुझे देना।

बता दें बीते दिनों उत्तराखंड के चमोली जिले में आई आपदा से कई लोग बेघर हो गए थे। तो कईयों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। इस हादसे में एक परिवार की 4 बच्चियों के पिता उनसे हमेशा-हमेशा के लिए बिछड़ गए थे। ऐसे में एक्टर सोनू सूद ने ट्वीट कर उस परिवार की मदद की और कहा, ‘यह परिवार अब हमारा है भाई।’ बता दें एक्टर ने उन चार बच्चियों को एडॉप्ट किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper