एक रूट पर एक समय में अब नहीं चलेंगी कई बसें

लखनऊ ब्यूरो। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) चारबाग व कैसरबाग बस अड्डे से एक अप्रैल से एक रूट पर एक समय में कई बसें नहीं चलाएगा। इन दोनों बस अड्डों से एक समय पर अब एक ही बस रवाना होगी।

रोडवेज के प्रधान प्रबंधक संचालन ने गुरुवार को बताया कि परिवहन निगम के चेयरमैन के आदेश पर एक समय सारिणी पर एक रूट पर अब कई बसें एक साथ रवाना नहीं होंगी। लखनऊ के चारबाग और कैसरबाग बस अड्डों पर यह व्यवस्था एक अप्रैल से लागू होने जा रही है।

उन्होंने बताया कि यात्रियों की सुविधा के लिए और परिवहन निगम के हित में यह सुविधा शुरू की जा रही है। बसों में सीट फुल होने पर बसें जल्दी भी रवाना हो जाएंगी। इससे परिवहन निगम की आय में इजाफा होगा और यात्रियों को सहूलियतें भी मिलेंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper