एग्जिट पोल से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में बेचैनी, प्रियंका की अपील- हिम्मत न हारें, स्ट्रॉन्ग रूम पर डटे रहें

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के बाद जारी एग्जिट पोल (Exit Poll) के आंकड़ों में एक बार फिर भाजपा की नेतृत्व वाली एनडीए (NDA) की सरकार बनती हुई नजर आ रही है। एग्जिट पोल के आंकड़ों के सामने आने के बाद कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra ) ने कार्यकर्ताओं से स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर डटे रहने की अपील की है।

एग्जिट पोल के आंकड़ों पर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है। कार्यकर्ताओं को जारी ऑडियो संदेश में प्रियंका ने कहा, ‘आप लोग अफवाहों और एग्जिट पोल से हिम्मत मत हारिए। यह अफवाहें आपका हौसला तोड़ने के लिए फैलाई जा रही है। इस बीच आपकी सावधानी और भी महत्वपूर्ण बन जाती है। स्ट्रॉन्ग रूम और मतगणना केंद्रों पर डटे रहिए और चौकन्ना रहिए।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कार्यकर्ताओं से आगे कहा, ‘हमें पूरी उम्मीद है कि हमारी और आपकी मेहनत का फल मिलेगा।’

बता दें कि एग्जिट पोल के आंकड़ों के मुताबिक, देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनती हुई दिखाई दे रही है। सभी एक्जिट पोल्स में एनडीए बहुमत के आंकड़े को पार करती हुई नजर आ रही है। ज्यादातर एग्जिट पोल्स में भाजपा की नेतृत्व वाली एनडीए को 300 से ज्यादा सीटें मिलने का अनुमान लगाया गया है। वहीं कांग्रेस की बात करें तो साल 2014 के मुकाबले कांग्रेस का प्रदर्शन इस बार थोड़ा बेहतर है। नतीजों के मुताबिक कांग्रेस को 96 से 107 सीटों का अनुमान है, लेकिन सत्ता में आने के लिए उसे 5 साल और इंतजार करना पड़ सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper