एटा में दरिंदे ने पहले आठ साल की मासूम के साथ किया रेप, फिर की हत्या

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जहां एक तरफ उन्नाव का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि एक और दुष्कर्म का मामला प्रदेश के एटा जनपद में देखने को मिला है। यहां दरिंदों ने आठ साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला जिला मुख्यालय के कोतवाली नगर क्षेत्र के शीतलपुर गांव का है जहां सोमवार देर रात करीब 1.15 बजे एक आठ वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी। वहीं, पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार किया है।

शीतलपुर गांव में सोमवार रात हो रहे विवाह समारोह में आयी बच्ची को टेंट का काम करने वाले आरोपी सोनू जाटव ने रात करीब 1.15 बजे उसे पास के एक मकान में ले जाकर दुष्कर्म किया। बालिका के विरोध करने पर तथा पहचाने जाने के डर से दुष्कर्म के बाद बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी।

मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने बताया कि आरोपी शीतलपुर के वर्मा टेंट हाउस के मालिक जितेन्द्र के यहां टेंट लगाने का काम करता है। एसएसपी के अनुसार आरोपी सोनू को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper