एटा में मासूम की कुकर्म के बाद हत्या

एटा: जिले के निधौलीकलां थानाक्षेत्र के फतेहपुर खालसा में एक आठ वर्षीय मासूम की नामजद आरोपियों ने कुकर्म के बाद हत्याकर शव को पेड़ से लटकाकर फरार हो गए। मृतक के पिता सत्यदेव ने बताया कि शिवम को रविवार शाम करीब 4 बजे गांव के ही दो युवक देवेन्द्र पुत्र श्यामलाल व मुन्नालाल पुत्र ओमवीर फ्रूटी दिलाने के बहाने अपने साथ ले गए थे।

उनका आरोप है कि दोनों आरोपियों ने पहले उसके साथ कुकर्म किया। बाद में उसकी हत्या कर गमछे का फंदा लगाकर उसे गांव के हरदयाल के खेत में खड़े शीशम के पेड़ से लटका दिया। देर शाम तक किशोर के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों द्वारा उसकी तलाश किए जाने पर रात करीब 3 बजे उसका शव पेड़ से लटका मिला है।

निधौलीकलां थाना पुलिस के मुताबिक मामले में मृतक के पिता की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या व कुकर्म का मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper