एटा में सांड से टकराकर बस पलटी, 40 बच्चों सहित 110 यात्री घायल

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले के अवागढ़ क्षेत्र से मंगलवार को फिरोजाबाद जिले के सिरसागंज क्षेत्र में गई एक बस मंगलवार देर रात लौटते समय जसराना क्षेत्र में सामने से सांड आने से अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस दुर्घटना में बस में सवार 40 बच्चों सहित 110 यात्री घायल हुए हैं।

अवागढ़ क्षेत्र के गांव बारा बटोली से मंगलवार को शान मुहम्मद पुत्र जान मुहम्मद की बारात फिरोजाबाद जिले के सिरसागंज क्षेत्र के गांव आदमपुर में मुन्ने खां के यहां गई थी। यहां दोपहर तक मुन्ने खां की बेटी बेबी से उसकी शादी की रस्में संपन्न होने के बाद मंगलवार की शाम बारात की विदाई का कार्यक्रम हुआ।

यह बारात देर रात सिरसागंज से अवागढ़ के लिए चली। दूल्हा और दुल्हन कार में थे। वहींं बस में सवार बाराती आगे आगे चल रहे थे। बताया गया है कि जसराना क्षेत्र के गांव नगला जाट के पास अचानक बस के आगे एक सांड आ गया। जब चालक ने सांड से बस को बचाने का प्रयास किया तो बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।

हादसे के बाद मची चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण बारातियों को बचाने के लिए भागे तथा बस में फंसे, कराह रहे 70 युवक और 40 बच्चे ग्रामीणों द्वारा पास के कोल्ड स्टोर में ले जाये गये। देर रात पुलिस ने पहुंचकर सभी घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper