एटीएस करेगी काकोरी ब्लॉस्ट कांड की जांच : एडीजी राजीव कृष्णा

लखनऊ ब्यूरो। काकोरी ब्लॉस्ट कांड की घटना के बाद एडीजी लखनऊ राजीव कृष्णा ने मामले की जांच एटीएस से कराये जाने की बात कही है। इसके साथ ही एसटीएफ और कई जांच टीम मौजूद रहेगी।

एडीजी ने सोमवार को बताया कि अभी तक प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि काकोरी के मुन्नाखेड़ा में रहने वाले संजय लोधी ने नासिर पटाखे वालें को पांच माह पूर्व अपना मकान किराये पर दिया था।

काकोरी ब्लॉस्ट कांड की जांच एटीएस को दी गयी है। घटनास्थल पर पहुंचकर एटीएस, एसटीएफ व एफएसएल की टीमों ने मलवे से कुछ साक्ष्यों को जुटाया है और जांच के लिए लैब भेजा जायेगा। इसे यह पता चल सके कि धमाका पटाखे की वजह से हुआ है या कुछ और है। रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की जानकारी होगी,जांच की जा रही है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper