एनआरएचएम घोटाला: पूर्व मंत्री अनंत मिश्र और माता-पिता पर आरोप तय

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एनआरएचएम घोटाले के एक मामले में सूबे के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अनंत कुमार मिश्र और उनके माता-पिता के खिलाफ आरोप तय हो गया है। सीबीआई की विशेष अदालत में शुक्रवार को पूर्व स्वास्थ्य मंत्री पर पद का दुरुपयोग कर मनचाही तैनाती, दवा कारोबारी के माध्यम से अवैध रूप से धन कमाने एवं उनके माता-पिता पर उस काली कमाई से कई जगहों पर संपत्ति खरीदने का आरोप है।

आरोप तय होने के बाद अब तीनों पर मुकदमा चलाने का रास्ता साफ हो गया है। अदालत ने अगली सुनवाई के लिए 13 मार्च की तारीख तय की है। सीबीआई के विशेष न्यायाधीश पवन कुमार तिवारी की अदालत में शुक्रवार को सुनवाई हुई। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अनंत कुमार मिश्र, उनके पिता दिनेश चंद मिश्र एवं मां बिमला शर्मा उपस्थित हुए। उनके अधिवक्ता एमके मुद्गल भी मौजूद रहे है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper