एनटीपीसी रिहंद द्वारा आस पास के ग्रामीणों के लिए आयुर्वेदिक चिकित्सकीय सुविधा का शुभारंभ

बीजपुर (20 जनवरी 2023)। एनटीपीसी रिहंद के नैगम सामाजिक दायित्व एवं धनवंतरी चिकित्सालय के अंतर्गत आयुर्वेदिक चिकित्सकीय सुविधा का आयोजन बीजपुर पुनर्वास-1 में आस-पास के ग्रामीणों हेतु किया गया । कार्यक्रम का शुभारंभ महाप्रबंधक (ईंधन प्रबंधन) श्री के. गोपालाकृष्णा ने किया ।

ये चिकित्सकीय सुविधा डॉ. राधेश्याम द्वारा हर बुधवार एवं शुक्रवार को प्रातः 10 से दोपहर 01 बजे तक दी जाएगी । हर दिन, हर घर आयुर्वेद के अंतर्गत ये एनटीपीसी रिहंद की एक अनूठी पहल है, जिससे की आस-पास के ग्रामीणों को मुफ्त आयुर्वेदिक चिकित्सकीय सुविधा प्राप्त हो सके । अपने उद्बोधन में श्री गोपालाकृष्णा ने कहा कि आयुर्वेद सभी वर्गों के लिए बिना किसी दुष्प्रभाव के, व्यापक चिकित्सा उपचार प्रदान करता है । उन्होने ये भी कहा कि हर दिन, हर घर आयुर्वेद भारत सरकार की एक पहल है जिससे की भारत के घर-घर में आयुर्वेद को अपनाया जा सके। इसी कड़ी में एनटीपीसी रिहंद भी सदैव आस-पास के ग्रामीणों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए विभिन्न कार्य करती आ रही है ।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से मुख्य चिकित्साधिकारी (धन्वन्तरी चिकित्सालय) डॉ. मोनिषा कुलश्रेष्ठा, अपर महाप्रबंधक (मानव संसाधन) श्री जाकिर खान, कार्यपालक (नैगम सामाजिक दायित्व) सुश्री मोक्षदा जोगी, बीजपुर, डोड़हर एवं सिरसोती के ग्राम प्रधानगण एवं आस-पास के ग्रामीण उपस्थित थे।

सोनभद्र से रवीन्द्र केसरी

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper