एनसीबी ऑफिस के बाहर भाई शौविक के साथ नजर आईं रिचा, सुशांत मामले में होती है पेशी

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में ड्रग्स मामला सामने आने के बाद से एनसीबी (NCB ) के द्वारा कई लोगों की गिरफ्तारी हुई। उनकी गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakroberty ) इस मामले में एक महीने जेल में रहीं तो वहीं उनके भाई को करीब दो महीने जेल में गुजारने पड़े। इसी बीच अब आज सोमवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती  मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) (NCB) के दफ्तर के बाहर नजर (Rhea Shovik Spotted at Ncb Office) आए।

रिया ने जहां सिंपल सलवार कमीज पहन रखी थी, वहीं शौविक जींस और टी-शर्ट में नजर आये। सेफ्टी के तौर पर दोनों ने मास्क लगाया हुआ था। रिया और शौविक का एनसीबी के ऑफिस में जाना एक नियमित मामला है जहां उन्हें अपनी उपस्थिति देनी होती है, यह ज्यादातर सोमवार को दो बार होता है ।मालूम हो कि पिछले साल रिया के लिए मुश्किल भरा रहा था। जून 2020 में उनके प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी। मुंबई पुलिस की प्रारंभिक जांच में इसे आत्महत्या से मौत का मामला पाया गया। हालांकि, एक महीने बाद रिया ने सुशांत के परिवार पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था । हालांकि दोनों आरोपों का रिया ने खंडन किया था।

जिसके बाद पटना की एक अदालत में एफआईआर दर्ज की गई। रिया से केंद्रीय जांच ब्यूरो, प्रवर्तन निदेशालय और एनसीबी ने कई मौकों पर पूछताछ की । इसके बाद उन्हें  सितंबर में गिरफ्तार किया गया था और ड्रग्स से जुड़े एक मामले में पिछले साल जेल में एक महीने जेल में बिताया था लेकिन बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था । कुछ दिन बाद उनके भाई शौविक को भी जमानत पर रिहा भी कर दिया गया।

आपको बता दें बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। इस केस की जांच अभी भी सीबीआई कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती उनके भाई शौविक के साथ कई ड्रग्स पेडलर्स को गिरफ्तार किया था। इस मामले में एनसीबी दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह से भी पूछताछ कर चुकी है।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो रिया जल्द अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म चेहरे में नजर आएंगी । पिछले महीने जब फिल्म के प्रमोशनल पोस्टर्स का पहला पोस्टर और ट्रेलर में उनकी थोड़ी सी झलक दिखाई दी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper