एन सी एल की सृष्टि महिला समिति ने घरौली खुर्द के प्राथमिक विद्यालय एवं आगनवाड़ी में किया पेयजल का प्रबंध

सिंगरौली,नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड(एनसीएल) के निगाही क्षेत्र की सृष्टि महिला समिति के सौजन्य से शासकीय प्राथमिक विद्यालय, घरौली खुर्द एवं आंगनवाड़ी केंद्र, घरौली खुर्द के संयुक्त प्रांगण में पेयजल की उपलब्धता हेतु 500 लीटर की पानी की टंकी के साथ पाइप लाइन एवं नल की व्यवस्था कराई गई। यह कार्य समिति की अध्यक्षा – श्रीमती शशि दुहन के मार्गदर्शन में सम्पन्न हुआ है ।

पेयजल की बेहतर व्यवस्था होने से बच्चों को काफी सहूलियत मिलेगी और इस कार्य से लगभग 75 बच्चे लाभान्वित होंगे । कार्यक्रम के दौरान श्रीमती शशि दुहन ने सभी बच्चों को मन लगाकर पढ़ाई करने, साफ सफाई से रहने तथा प्लास्टिक का उपयोग बंद करने के बारे मेन जागरूक किया । उन्होंने भविष्य में भी समिति की ओर से हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया ।

कार्यक्रम के दौरान सृष्टि महिला समिति की सदस्याएं श्रीमती मीना वर्मा, श्रीमती संगीता मेहता, श्रीमती पिंकी पासवान, श्रीमती पूजा एवं श्रीमती कीर्ति ने सहयोग दिया।

रवीन्द्र केसरी सोनभद्र

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper