एयरस्ट्राइक के बाद सपा, बसपा कांग्रेस कार्यालयों में मातम था : शाह

बाराबंकी: भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को कहा कि एयरस्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के साथ-साथ सपा-बसपा और कांग्रेस के कार्यालयों में मातम पसरा हुआ था। शाह ने उत्तर प्रदेश के मोहनलालगंज और बाराबंकी में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा, “एक ओर मोदी सरकार है, जिसने एयर स्ट्राइक करके देश को सुरक्षित किया है, दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी और महामिलावटी गठबंधन के नेता कहते हैं कि आतंकवादियों से बातचीत होनी चाहिए, पाकिस्तान से बातचीत होनी चाहिए। इसीलिए एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के साथ-साथ सपा-बसपा और कांग्रेस के कार्यालयों में मातम पसरा था।”

उन्होंने कहा, “पहले सर्जिकल स्ट्राइक और अब पुलवामा के बाद एयर स्ट्राइक कर हिन्दुस्तान ने दिखा दिया है कि वह आतंकवाद को जड़ से खत्म करने के लिए कृतसंकल्पित है।” शाह ने कहा, “कांग्रेस पार्टी, सपा और बसपा कान खोलकर सुन लें, यह प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में ‘न्यू इंडिया’ है, आतंकवादियों को उसी की भाषा में जवाब देना जानता भी है और उन्हें जवाब देता भी है।” उन्होंने कहा, “सपा-बसपा के समय में वह जमाना था, जब पुलिस अपराधियों से डरते थे। जबकि भाजपा की योगी सरकार में आज अपराधी पुलिस से डर रहे हैं, पुलिस से गिरफ्तार करने की भीख मांगते हैं, भू-माफिया पलायन को विवश हो रहे हैं।”

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पहले उप्र में किसानों के धान-गेहूं की खरीद नहीं होती थी, आज रिकॉर्ड मात्रा में समर्थन मूल्य पर किसानों से उनके फसल की खरीद हो रही है। उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से पूछा कि क्या कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री हो, यह आपको मंजूर है? उन्होंने कहा कि भाजपा कश्मीर से धारा 370 हटाकर दम लेगी। शाह ने कहा, “कांग्रेस पार्टी ने आज तक क्या किया। मोदी जी ने पांच साल में जो किया वह कांग्रेस 55 सालों में नहीं कर पाई। राहुल गांधी गरीब-गरीब करते रहते हैं, लेकिन उनकी पार्टी ने गरीबों के लिए 55 सालों में क्या किया।”

शाह ने कहा, “मोदी सरकार में करीब 50 करोड़ गरीबों को स्वास्थ्य का लाभ मिल रहा है। गरीबों को बड़ी बीमारियों के लिए आयुष्मान भारत योजना के तहत पांच लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज मिल रहा है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper