एसआरएमएस इंजी0 कालेज में एक दिवसीय स्टेट लेवल टेकफेस्ट-2022 (टेक्नोवेगेंजा) का आयोजन

बरेली: श्रीराममूर्ति स्मारक कालेज आफ इंजीनियरिंग, टेक्नोलॉजी एंड रिसर्च में कल एक दिवसीय स्टेट लेवल टेक फेस्ट 2022 (टेक्नोवेगेंजा) का आयोजन हुआ। इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों की टेक्निकल स्किल और नॉलेज के लिए कंप्यूटर साइंस और इंजीनियरिंग विभाग द्वारा आयोजित इस कंपटीशन में एसआरएमएस इंजीनियरिंग कालेजों केसाथ ही राजश्री इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एण्ड टेक्नोलॉजी, रोहिलखण्ड यूनिवर्सिटी, रक्षपाल बहादुर कॉलेज ऑफ इंजी. एण्ड टेक्नोलॉजी, फ्यूचर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजी. एण्ड टेक्नोलॉजी के करीब पांच सौ विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया।

एसआरएमएस ट्रस्ट के सेक्रेटरी आदित्य मूर्ति ने विजेता विद्यार्थियों को ट्राफी के साथ सर्टिफिकेट प्रदान किए। उन्होंने कहा कि देश का भविष्य युवाओं के हाथ है। ऐसे युवा जो टेक्निकल स्किल और नालेज में पारंगत हों की सभी जगह जरूरत है। इसके लिए समय का सदुपयोग करने और लगातार सीखते रहने की जरूरत है। इससे पहले कार्यक्रम का आरम्भ में दीप प्रज्जवलन, सरस्वती और गणेश वंदना के साथ हुआ। एसआरएमएस सीईटीआर के प्राचार्य डा.एलएस मौर्य ने सभी का स्वागत किया। विभागाध्यक्ष इंजीनियर मानवी मिश्रा ने टेक फेस्ट 2022 टेक्नोवेगेंजा की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस स्टेट लेवल प्रतियोगिता का उद्देश्य छात्रों को तकनीकी ज्ञान प्रदान करने के साथ विभिन्न स्पर्धाओं के द्वारा उनका तकनीकी विकास का मूल्यांकन करना है। टेक फेस्ट 2022 टेक्नोवेगेंजा में कोड सेंस, एपटेक कैचेजाजेशन, स्कैवेंजर हंट, इनोवेटिव माइंड, बेव बैटल, एप मास्टरी, ऐस द मीडिया और टेक विज जैसी स्पर्धाएं आयोजित की गईं। इसमें प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहने वाले विद्यार्थियों को ट्राफी और सर्टिफिकेट प्रदान किए गए। टेक फेस्ट 2022 टेक्नोवेगेंजा की स्केवेंजर हन्ट स्पर्धा में एसआरएमएस सीईटीआर के विद्यार्थी अरुण कुमार और सार्थक बोहरा को पहला स्थान हासिल हुआ।

टेक विज स्पर्धा में भी एसआरएमएस सीईटीआर के शेखर सिंह ने पहला स्थान प्राप्त किया। एप टेककैचेजाजेशन में एसआरएमएस सीईटी की छात्रा सौम्या गुप्ता पहले स्थान पर रहीं। इनोवेटिव माइंड में एसआरएमएस सीईटी की टीम को पहला स्थान हासिल हुआ। इस टीम में तस्मिया, आशिफा और अक्षय शामिल रहे। ऐस द मिडिया में एसआरएमएस कालेज आफ ला के कृपा नारायण ने पहला स्थान पाया। कोड सेंस में एसआरएमएस सीईटीआर के देवांश पटेल और आयुष द्विवेदी पहले स्थान पर रहे। एप मास्टरी स्पर्धा में एसआरएमएस सीईटी के नावेद खां और वेब बैटिल में एसआरएमएस सीईटी के अक्षय बलियान पहले स्थान पर रहे। कार्यक्रम मे ट्रस्ट एडवाजर इंजीनियर सुभाष मेहरा, एसआरएमएस मेडिकल कालेज के प्राचार्य डा.एसबी गुप्ता, एसआरएमएस सीईटी के डीन एकेडेमिक्स डा.प्रभाकर गुप्ता, एलआरएमएस कालेज आफ नर्सिंग की प्रिंसिपल डा.रिंटू चतुर्वेदी, श्रीराममूर्ति स्मारक कालेज आफ लॉ के डायरेक्टर डा.नसीम अख्तर, फार्मेसी की डायरेक्टर डा.आरती गुप्ता, इंजीनियर अंकुर कुमार, इंजीनियर नेहा शर्मा मौजूद रहीं। कार्यक्रम का संचालन रूचि शाह ने किया।

बरेली से ए सी सक्सेना ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper