एसएसपी का सख्त आदेश, प्रेमी जोड़ों को किया परेशान तो होगी कड़ी कार्रवाई

लखनऊ: प्यार के इजहार का दिन वैलेन्टाइन डे पर बुधवार को प्रेमी जोड़े बिना डरे अपने प्यार का इजहार करेंगे। प्रेमी जोड़ों के साथ कोई अप्रिय घटना न हो, इसके लिए पुलिस ने कमर कस ली है। पार्कों, मॉल व रेस्टोरेंट के पास सादे कपड़ों में पुलिस बल लगाया जाएगा। साथ ही सभी थानों को एलर्ट कर दिया गया है। अगर प्रेमी जोड़ों को परेशान किया गया तो ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इसके साथ ही पुलिस सीसीटीवी कैमरों के जरिये भी निगरानी करती रहेगी। एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि वैलेन्टाइन डे पर प्रेमी जोड़ों को कोई दिक्कत न हो, इसके लिए खास दिशा निर्देश जारी किये गये हैं। उनका कहना है कि बेगम हजरत महल पार्क, रेजीडेंसी, पिकनिक स्पॉट समेत अन्य उद्यान व पार्कों में पुलिस का कड़ा पहरा रहेगा। सादे कपड़ों में भी पुलिस लगातार अन्दर गश्त करती रहेगी।

महिला पुलिस बल को भी लगाया गया है। उनका कहना है कि मॉल, रेस्टोरेंट व बाजारों में पुलिस मुस्तैद रहेगी। सीसीटीवी कैमरों से भी निगरानी की जाएगी। अगर इस दौरान कोई भी प्रेमी जोड़ों को परेशान करता मिलेगा, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। प्रमुख पार्क व रेस्टोरेंट के पास पीसीआर गाड़ी भी मौजूद रहेगी। साथ ही संबंधित थाना प्रभारी को अपने क्षेत्र के पार्क व रेस्टोरेंट पर नजर बनाये जाने के निर्देश दिये गये हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper