एसकेडी एकेडमी ने कक्षा-5 तक का वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित किया

 


लखनऊ: एसकेडी एकेडमी की राजाजीपुरम, वृन्दावन एवं गोमतीनगर शाखा के कक्षा-प्री प्राइमरी अनुभाग से कक्षा-5 के वार्षिक परीक्षा परिणाम दिवस के अवसर पर वार्षिक परीक्षा के परिणाम घोषित किये गये, वर्ष भर कोविड-19 आपदा के बावजूद सभी प्रकार की दुर्लभताओं और दुस्वारियों को मात देने के बाद कर्मठ छात्र-छात्राओं ने परीक्षा में अपना वर्चस्व कायम रखते हुए, इस बार भी अति-उत्तम परिणाम दिए और इसी परिणाम स्वरूप उन्हें प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त हुआ।

विद्यार्थियों को पुरूस्कार स्वरूप प्रशस्ति-पत्र, महत्वपूर्ण किताबें व पदक प्रदान किये गये। वर्ष भर जिन विद्यार्थियों ने ऑन-लाइन कक्षाओं में अधिकतम उपस्थिति दर्ज कराई उन्हें भी पुरूस्कार प्रदान किये गये। 7 मार्च 2022 से नया शिक्षण सत्र भी प्रारम्भ हो रहा है। पूर्व वर्ष के भाति ही इस वर्ष भी कोविड-19 को ध्यान में रखते हुये ऑफलाइन कक्षाओं का आयोजन शासनादेशों और अभिभावकों के मतानुसार किया जाएगा।

इस वर्ष भी विद्यालय-प्रशासन कोविड-19 संम्बधी सुरक्षा नियमों के पालन में कोई कोताही बर्दाश्त नहीं करेगा। विद्यालय परिसर में प्रवेश के लिए हैण्ड सेनिटाइजेशन, थर्मल चेकअप और मास्क का होना अति आवश्यक होगा। इस अवसर पर विद्यालय के निदेशक श्री मनीष सिंह जी ने सभी को कोरोना वैक्सीन लगवाने का अनुरोध किया, साथ ही साथ उन्होंने शिक्षा की गुणवत्ता को शीर्ष पर पहुँचाने के लिए हाईब्रिड टेक्नोलॉजी के बारे में जानकारी देते हुए इसे बढ़ावा देने की बात भी कही।

विद्यालय कि निदेशक मनीष सिंह उप निदेशक निशा सिंह, कुसुम बत्रा प्रधानाचार्या आईएससी शाखा, डीके सिंह प्रधानाचार्य यूपी बोर्ड, डॉ. कविता श्रीवास्तव प्रधानाचार्या गोमतीनगर शाखा एवं अर्चना सिंह प्रधानाचार्या वृन्दावन शाखा ने सभी पुरूस्कृत विद्यार्थियों व उत्तीर्ण विद्यार्थियों को बधाई दी और जिनके प्राप्तांक कम थे उन्हें उत्साहित करते हुए सलाह दी वे सभी और परिश्रम करें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper