एसकेडी एकेडमी ने धूमधाम से मनाया अपने संस्थापक का जन्मदिन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गुरूवार को एसकेडी एकेडमी रायबरेली रोड वृन्दावन शाखा में संस्थापक एसकेडी सिंह का जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाया गया। अपने संस्थापक को जन्मोत्सव की बधाई देने के लिए विद्यालय की सभी शाखाओं में विशेष सभा का आयोजन किया गया।

भारत आया सबसे पावरफुल फोन, 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज, कीमत इतनी कम

इस दौरान वृन्दावन शाखा, रायबरेली रोड में विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें विद्यालय के निदेशक मनीष सिंह, उप-निदेशक निशा सिंह एवं सभी शाखाओं की प्रधानाचार्य व उप प्रधानाचार्य ने संस्थापक एसकेडी सिंह को स्मृति-चिन्ह व शाल से सम्मानित किया।

इस अवसर पर एसकेडी समूह के निदेशक मनीष सिंह ने कहा कि एसकेडी सिंह ने इस संस्था की नींव रखने से लेकर आज तक कड़ी मेहनत की। हमें पूरे मन से समझना चाहिए व उनके परिश्रम से हम सभी को सीख लेनी चाहिए, और उन्होंने यह कहा कि आज का दिन एक ऐसा दिन है जिसमें आपको सम्मान देने के लिए हम सबका एक छोटा सा प्रयास करते है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper