एसकेडी एकेडमी में गुरू पर्व एवं कार्तिक पूर्णिमा का आयोजन

लखनऊ: एसकेडी एकेडमी के द्वारा गुरू पर्व एवं कार्तिक पूर्णिमा का आयोजन पाँचों शाखाओं में 30 नवम्बर, 2020 को आयोजित किया गया। इस अवसर एसकेडी एकेडमी प्रधानाचार्यों ने अपने कर्मचारियों के साथ गुरू नानक देव को श्रृद्धासुमन अर्पित किया।

इस दिन कार्तिक पूर्णिमा एवं देव दीवावली के उपलक्ष्य पर वृंदावन शाखा के मंदिर मे विशेष पूजा अर्चना भी की गई। साथ ही साथ वृन्दावन शाखा एवं आईएससी शाखा में विशाल भण्डारे का आयोजन किया गया। इन सब कार्यक्रम में कोविड-19 के सभी मानदण्डों का पालन किया गया।

एसकेडी एकेडमी के निदेशक मनीष सिंह ने सभी को गुरू पर्व एंव प्रकाश उत्सव की बधाई दी और बताया कि आज के समय मे गुरू नानक देव जी के शिक्षा एवं सिद्धान्तों का कितना महत्व है। सभी ने मिलकर आराधना की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper