एसटीएफ के हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी नक्सली

पटना। बिहार में नक्सलियों के खिलाफ विशेष अभियान के तहत एसटीएफ अब तक 7 से अधिक कुख्यात नक्सलियों को गिरफ्तार कर चुकी है। इसी क्रम में आज एसटीएफ ने 50 हजार के इनामी नक्सली बमबम महतो को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। बमबम महतो की गिरफ्तारी बेगूसराय जिला के साहेबपुर थाना क्षेत्र से हुई है।

गिरफ्तार नक्सली पर 27 आपराधिक मामले दर्ज हैं और यह लंबे वक्त से फरार चल रहा था। एसटीएफ को गुप्त सूचना मिली थी कि यह नक्सली वारदात को अंजाम देने के फिराक में है। नक्सली बमबम महतो मूल रूप से बेगूसराय जिला के नवकोठी थाना क्षेत्र का रहने वाला है और यह काफी लंबे वक्त से प्रतिबंधित नक्सली संगठन के लिए काम करता आ रहा है।

गिरफ्तारी के दौरान बमबम महतो के पास से एक 3।15 का रायफल एक लोडेड मस्केट एक लोडेड देशी कट्टा समेत 5 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper