एसटीए की बैठक में 200 से अधिक बसों के परमिट को मिलेगी मंजूरी

लखनऊ ब्यूरो। राज्य परिवहन प्राधिकरण (एसटीए) की बैठक 12 अप्रैल को होगी जिसमें प्रदेश भर से आए 200 से अधिक बसों के परमिट को मंजूरी दी जाएगी।

राज्य परिवहन प्राधिकरण के सचिव इंदिरा सिंह ने सोमवार को बताया कि यूपी और हरियाणा के बीच 66 हजार 420 किलोमीटर बस संचालन को लेकर समझौता हुआ है। समझौते के आधार पर दोनों राज्यों की ओर से 423 परमिट के लिए आवेदन किया गया है। इसके अलावा बैठक में उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) की ओर से एक्सप्रेस वे के रास्ते लखनऊ से दिल्ली के लिए बसों के 30 परमिट मांगे गए हैं।

क्षेत्रीय प्रबंधक ए के सिंह ने बताया कि एसटीए बैठक के पहले दिल्ली रूट पर 15 अस्थाई बसों के परमिट की मंजूरी मिल गई है। इनमें एसी जनरथ, वोल्वो व स्कैनिया बसें शामिल हैं। इन बसों का संचालन एक्सप्रेस वे रास्ते दिल्ली तक होगा। इस समय एक्सप्रेस वे के रास्ते दिल्ली व आगरा की नॉन स्टाप बसें चल रही हैं।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper