एस आर इण्टरनेशनल स्कूल एण्ड स्पोर्ट्स एकेडमी में मनाया गया 75 वाँ स्वतंत्रता दिवस

लखनऊ: एसआर इण्टरनेशनल स्कूल एण्ड स्पोर्ट्स एकेडमी बख्शी का तालाब लखनऊ में 75 वाँ स्वतंत्रता दिवस देशभक्ति के जोश और उत्साह के साथ मनाया। इस अवसर पर संस्थान के चेयरमैन श्री पवन सिंह चौहान एवं संस्थान की चेयरपर्सन सुष्मिता सिंह चौहान ने संस्थान के बच्चों, शिक्षकों एवं अभिभावकों के साथ तिरंगा फहराया और उसके बाद राष्ट्रगान हुआ। इस अवसर पर संस्थान के शिक्षक, कर्मचारी एवं विद्यार्थियों द्वारा तिरंगा यात्रा भी निकाली गयी। इस मौके पर स्कूल के नन्हें-मुन्ने बच्चों द्वारा देश-भक्ति के गीतों को गाकर एक अलग ही समा बांध दिया।

आजादी के 75 वें अमृत महोत्सव पर संस्थान के बच्चों द्वारा देशभक्ति के गीतों पर सांस्कृतिक कार्यक्रम किये गये। इस अवसर पर संस्थान के चेयरमैन श्री पवन सिंह चौहान जी ने बताया कि किस प्रकार अमर शहीदों के बलिदान से हिन्दुस्तान आजाद हुआ। श्री चौहान ने कार्यक्रम में उपस्थित शिक्षक/शिक्षिकायों, अभिभावको, कर्मचारियों एवं विद्यार्थियों को हर घर झंडा लगाने के लिये भी प्रेरित किया।

संस्थान की वाइस चेयरपर्सन सुष्मिता सिंह चौहान ने हमारे देश की रक्षा करने में हमारे सशस्त्र बलों के निरंतर प्रयासों की सराहना की। उन्होंने छात्रों से हमारी प्रतिष्ठित स्वतंत्रता को समझने और एक प्रगतिशील राष्ट्र की दिशा में काम करने का आग्रह किया। इस अवसर पर स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमती मोनिका तिवारी ने शिक्षकों, छात्रों और अभिभावकों को 75 वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper