एस आर एम एस इन्जी0 कालेज में यूटोपियन ड्रीम प्रा0 लि0 द्वारा बी.टेक, एवं एम.सी.ए. के विद्यार्थियों के लिए कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन

बरेली: श्री राम मूर्ति स्मारक कालेज आफ इन्जीनियरिंग एण्ड टेक्नालोजी, बरेली के ट्रेनिंग डेवलेपमेंट एंड प्लेसमेंट विभाग में यूटोपियन ड्रीम प्राइवेट लिमिटेड द्वारा बी.टेक- कम्प्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग, इंफारमेशन टेक्नोलाजी, इलेक्ट्रानिक्स एंड कम्यूनिकेशन इंजीनियरिंग तथा एम.सी.ए. 2023 बैच के विद्यार्थियों हेतु कैम्पस प्लेसमेंट का आयोजन किया गया। इस प्लेसमेंट ड्राइव में श्री राम मूर्ति स्मारक कालेज आफ इन्जीनियरिंग, टेक्नालोजी एण्ड रिसर्च, बरेली के विद्यार्थियों ने भी भाग लिया।
कार्यक्रम के आरम्भ में डा. अनुज कुमार, निदेशक- ट्रेनिंग डेवलवमेंट एंड प्लेसमेंट सेल ने कम्पनी से आये प्रतिनिधियों का स्वागत किया तथा विद्यार्थियों को कंपनी के प्रतिनिधियों के विषय में अवगत कराया।

कंपनी के एच.आर. ने कंपनी का प्रेजेंटेशन प्रस्तुत किया, जिसमें उन्होंने अभ्यर्थियों को कम्पनी के बारे में बताया तथा छात्र- छात्राओें के प्रश्नों का उत्तर दिया और विद्यार्थियों को प्रोत्साहित कर उनका मनोबल बढ़ाया। तत्पश्चात बी.टेक. तथा एम.सी.ए. के विद्यार्थियों का आनलाइन असिसमेंट हुआ, जिसमें के 130 विद्यार्थियों ने भाग लिया जिसमें से 33 विद्यार्थी तकनीकी साक्षात्कार के लिए शार्टलिस्टिड किये गये। इनमें से 8 विद्यार्थी अंतिम रूप से चयनित हुए।

कम्पनी के अधिकारियों ने संस्थान के शैक्षिक गुणवत्ता, विद्यार्थियों के तकनीकी ज्ञान एवं अनुशासन की सराहना करते हुए कहा कि वर्तमान समय के प्रतिस्पर्धी वातावरण में भी श्री राम मूर्ति स्मारक ट्रस्ट इंस्टीटयूशन्स छात्र तथा छात्राओं को समय के अनुरूप उच्च स्तरीय तकनीकी ज्ञान प्रदान कर रहा है तथा उन्हें सही दिशा की ओर अग्रसर कर रहा है। इस आयोजन को सफल बनाने में डा. प्रभाकर गुप्ता, डीन एकेडमिक्स ने मार्गदर्शन प्रदान किया। ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट आफीसर निर्मल जोशी, मनीषा खंडेलवाल, नेहा सक्सेना एवं राहुल सक्सेना ने इस ड्राइव को सफल बनाने में सहयोग प्रदान किया।

कैम्पस ड्राइव के समापन पर संस्थान के निदेशक- ट्रेनिंग डेवलवमेंट एंड प्लेसमेंट सेल ने कम्पनी से आये टीम के सभी सदस्यों के प्रति आभार व्यक्त किया तथा भविष्य में भी इसी प्रकार के सहयोग की कामना की।

बरेली से ए सी सक्सेना

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper