एस आर ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशन के छात्र को सऊदी अरब में मिली जॉब

लखनऊ: बक्शी का तालाब स्थित एस आर ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशन में आज मैकेनिकल ब्रांच के छात्र सालिम फैज़ान का सऊदी अरेबिया की कंपनी में CNC ऑपरेटर की तरह ताइफ़ प्रदेश में 1600 सऊदी रियाल पर हुआ है।

इस छात्र की जोइनिंग 12 अप्रैल को होगी। छात्र का वीजा व मेडिकल का खर्च कंपनी द्वारा वहन किया जायेगा। विभाग के विभागाध्यक्ष अनुराग श्रीवास्तव ने सालिम फैज़ान को अपने आने वाला नवीन बैच को प्रोत्साहित करने एवं मार्गदर्शन करने को कहा।

इस अवसर पर संस्थान के चेयरमैन पवन सिंह चौहान ने सालिम फैज़ान को सऊदी जाकर अपने देश का, माता पिता, अपने विद्यालय का नाम जरूर रोशन करिये। सालिम को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper