ए आर रहमान ने अगले साल तक कैंसिल किया नॉर्थ अमेरिका का म्यूजिकल टूर

दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान ने गुरुवार को नॉर्थ अमेरिका का अपना टूर कैंसिल करने की घोषणा कर दी है. रहमान हर साल नॉर्थ अमेरिका के म्यूजिकल टूर पर जाते हैं जो इस साल नहीं किया जाएगा. कोरोना वायरस के विश्वव्यापी खतरे को ध्यान में रखते हुए रहमान ने इस इवेंट को आगे बढ़ाने की घोषणा कर दी है. 53 वर्षीय रहमान ने एक ट्वीट के जरिए फैन्स को अपने इस फैसले के बारे में बताया.

रहमान ने अपने ट्वीट में लिखा, “मेरे लिए दुनिया भर में मौजूद सच्चे फैन्स के साथ अपने संगीत को साझा करने से ज्यादा जरूरी कुछ भी नहीं है. दुर्भाग्य से अभी वो वक्त है जब हम सभी को अपने घरों में अपने परिवार के साथ रहने की जरूरत है.” रहमान का ये इवेंट अप्रैल और मई में आयोजित होना था. रहमान ने बताया कि उनका ये टूर अब अगले साल से पहले नहीं होगा. हालांकि जब भी इसकी अगली तारीख तय की जाएगी तो उसके बारे में बताया जाएगा.

रहमान ने लिखा, “तो मेरे फैन्स, आपकी सेहत और समृद्धि के लिए, अपने परिवार की और मेरे बैंड की सेहत के लिए मैं अप्रैल और मई का अपना नॉर्थ अमेरिका का टूर अगले साल तक के लिए कैंसिल कर रहा हूं.” रहमान ने लिखा- तब हम एक बार फिर से साथ आ सकते हैं और अपना संगीत बाकियों के साथ साझा कर सकते हैं. मैं वक्त के साथ आपको बाकी चीजों के बारे में जरूर अपडेट करता रहूंगा.

रहमान ने कहा कि वह सभी की सेहत और सुरक्षा की दुआ कर रहे हैं. बता दें कि इस साल तमाम सेलेब्स ने अपने टूर और कॉन्सर्ट कैंसिल किए हैं. कोरोना वायरस एक वैश्विक महामारी बन गया है जिससे अब तक दुनिया भर में हजारों जानें जा चुकी हैं. इस आपदा को रोकने के लिए हर देश हर संभव प्रयास कर रहा है. भारत ने 21 दिन तक लॉकडाउन रखने का फैसला किया है ताकि इस समस्या को बढ़ने से रोका जा सके.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper