‘ऐतराज’ का सीक्वल बनाने की तैयारी

मुंबई: फिल्म निर्माता सुभाष घई अब ‘ऐतराज’ का सीक्वल बनाने की तैयारी में हैं। सुभाष घई ने कहा, ‘जी हां हम फिल्म ऐतराज का सीक्वल बनाएंगे, हमने एक फ्रेश कहानी लॉक कर ली है। ऐतराज के सीक्वल का टाइटल भी नया होगा।’ मालूम हो कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार और करीना कपूर स्टारर 13 साल पहले आई रोमांटिक थ्रिलर ऐतराज, अपने बोल्ड विषय और कलाकारों की बेहतरीन अदाकारी के दम पर खूब सराही गई थी।

सुभाष आगे कहते हैं, ‘हम ऐतराज का सीक्वल मुक्ता आर्ट्स के द्वारा प्रड्यूस करेंगे, फिलहाल हम फिल्म के कलाकारों और निर्देशक का चयन कर रहे हैं, अब तक हमने किसी को भी लॉक नहीं किया है। इस फिल्म का सीक्वल हम प्रियंका चोपड़ा के साथ बनाना चाहते हैं, हमारी प्रियंका से बात हुई है, जब प्रियंका अप्रैल में भारत आएंगी तो उनसे पूछेंगे की उनकी डेट्स की क्या सिचुएशन है, अगर प्रियंका के पास समय नहीं होगा तब हम दूसरे स्टार्स से बातचीत करेंगे। हमारी अब तक सिर्फ प्रियंका से बात हुई है, अक्षय और करीना से हमारी इस बारे में अब तक कोई चर्चा नहीं हुई है।

निर्देशक के लिए अब्बास-मस्तान से चर्चा चल रही है, लेकिन फाइनल बात नहीं हुई है, शायद सीक्वल के लिए हम किसी नए निर्देशक को लें।’ फिल्‍म ‘ऐतराज’ का निर्देशन अब्‍बास-मस्‍तान ने किया था। खबर है कि सुभाष घई से ऐतराज के सीक्वल का ऑफर मिलने के बाद से प्रियंका काफी उत्साहित हैं। खबर है कि प्रियंका काफी समय से बॉलिवुड में अपनी वापसी के लिए एक मजबूत रोल का इंतजार भी कर रही हैं। पिछली बार प्रकाश झा की फिल्म जय गंगाजल की असफलता के बाद से प्रियंका बेहद सतर्क हो गई हैं।

अब वह किसी भी फिल्म को तब साइन करेंगी जब वह संबधित प्रॉजेक्ट उन्हें हर मामले में मजबूत लगेगा। ‘ऐतरात’ में प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी ने शानदार काम किया था, इस फिल्म में अक्षय और प्रियंका की ऑफ स्क्रीन जोड़ी बहुत जोरदार थी। दोनों ऐक्टर्स के बीच लिंक-अप की खबरें भी खूब सुनी-सुनाई गई थीं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper