ऐशबाग रेलवे स्टेशन पर पकड़ा गया फर्जी आरसीटी अधिकारी

लखनऊ ब्यूरो। ऐशबाग रेलवे स्टेशन से आरपीएफ ने शुक्रवार को रेलवे क्लेम ट्रिब्युनल (आरसीटी) का फर्जी अधिकारी पकड़ा है।

पोस्ट कमांडर सिटी स्टेशन एम खान की टीम ने बिहार के रहने वाले युवक अमरजीत शर्मा को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया युवक एसी टू में बिना टिकट सफर कर रहा था।

टीटी ने जब टिकट मांगा तो आरसीटी का अधिकारी बनकर उन पर रौब गांठना शुरू कर दिया। जब टीटी ने पहचान पत्र मांगा तो वह भी नहीं दिखा सका। इसके बाद टीटी ने आरपीएफ को सूचना दी और ऐशबाग स्टेशन पर ट्रेन पहुंचते ही युवक को दबोच लिया गया।

पूछताछ पर पकड़े गए अभियुक्त ने स्वीकारा की वह दिल्ली में रहकर सिविल की तैयारी कर रहा है। आरपीएफ के थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper