ऐश्वर्या जैसी सुंदर पत्नी को लेकर यूजर ने किया अभिषेक बच्चन को ट्रोल, एक्टर ने इस तरह दिया मुंहतोड़ जवाब !

सदी के महानायक अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन सुलझे हुए और शांत मिजाज माने जाते हैं। उन्हें विवादों में घिरे हुए कम ही देखा गया है। लेकिन सरल और समझदार छवि वाले अभिषेक को जब कोई बात नागवार गुजर जाए तो उसका विरोध भी पुरजोर करते हैं और मुंहतोड़ जवाब देते हैं। वे फिल्मी दुनिया से ताल्लुक जरूर रखते हैं, लेकिन उनके आदर्शों का पैमाना थोड़ा अलग है। इस कारण वे बेवजह की चर्चाओं से भी दूरी रखते हैं और अफवाहों से सावधानी बरतते हैं। लेकिन इन सबके बावजूद कभी ऐसे मामले सामने आ जाते हैं, जो उन्हें सुर्खियों में ले ही आते हैं।

अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है, जिसने अभिषेक को चर्चाओं में ला दिया है। दरअसल, अभिषेक ने अपनी एक फिल्म का ट्रेलर ट्वीट किया था, जिसपर एक ट्रोलर ने प्रतिक्रिया दी और लिखाआप किसी चीज के लायक नहीं हो। लेकिन मुझे आपसे सिर्फ एक चीज की जलन है कि आपको इतनी सुंदर पत्नी मिली, जिसके आप लायक भी नहीं है।

फिर क्या था जूनियर बच्चन को भी गुस्सा आ गया और उन्होंने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया। कहाआपकी राय के लिए बहुत शुक्रिया। बस जिज्ञासु हूं .. आप किसके बारे में कह रहे हैं क्योंकि आपने लोगों के पूरे समूह को टैग कर दिया है? मैं जानता हूं कि इलियाना और निक्की की तो शादी हुई नहीं है। तो बचे हम (अजय, कूकी, सोहम)। डिज्नी का भी मैरिटल स्टेटस चेक करना पड़ेगा।

अभिषेक के इस ट्वीट पर लोगों की खूब प्रतिक्रिया आ रही है। वहीं, लोग उनके जवाब को पसंद भी कर रहे हैं। एक यूजर ने तो अभिषेक की तारीफ की और कहा कि सही जवाब दिया आपने। बता दें कि अभिषेक सोशल मीडिया पर ज्यादा तो नहीं लेकिन जरूरत पड़ने पर एक्टिव रहते हैं।

अभिषेक ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करीना कपूर के साथ रिफ्यूजी फिल्म से की थी। यह बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। हालांकि, अभिषेक ने इसके बाद कई अच्छी फिल्में भी दीं, जिसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया। इसके बावजूद वो सुपरस्टार के तमगे से दूर रहे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो छोटे बच्चन जल्द ही फिल्मबिग बुलमें नजर आएंगे। हर्षद मेहता की इस बायोपिक फिल्म में अभिषेक बच्चन का लुक काफी पहले ही रिलीज किया जा चुका है। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

Source: Amar Ujala

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper