ऑनलाइन खाना ऑर्डर करना इस महिला को पड़ा भारी, डिलीवरी देने आई पुलिस!

नई दिल्ली: आज के समय में खाना भर से मंगवाना भी आसान हो गया है. ऑनलाइन एप के जरिए आज कल खाना कुछ ही मिनटों में घर पर आ जाता है. जब हम ऑनलाइन खाना आर्डर करते है तो डिलीवरी बॉय हमारा खाना लेकर आता है. इसी से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल यह मामला अमेरिका का है जहाँ डिलीवरी बॉय नहीं बल्कि एक पुलिसवाले ने महिला के घर खाना पहुंचाने का काम किया. आइए जानते हैं पूरा मामला. दरअसल अमेरिका में एक महिला के उस समय होश उड़ गए जब पुलिस उसके घर खाना पहुंचाने आयी.

बताया जा रहा है उसका ऑनलाइन ऑर्डर किया हुआ खाना डिलीवरी ब्वॉय की जगह एक पुलिस ऑफिसर लेकर पहुंचा. दरअसल महिला ने एक रेस्टोरेंट से ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था. ऐसे में जब डिलीवरी ब्वॉय उसका खाना लेकर आ रहा था उसी बीच उसे पुलिस ने किसी जुर्म के तहत गिरफ्तार कर लिया. उसके बाद पुलिस को यह महसूस हुआ कि जिस महिला ने खाना ऑर्डर किया है वो घर पर डिलीवरी ब्वॉय का इंतजार कर रही होगी. यह सोचकर पुलिस ऑफिसर टायलर विलियम्स ने डिलीवरी ब्वॉय से उसका एड्रेस लिया और अपनी ड्यूटी छोड़कर महिला के घर खाना पहुंचाने गए.

इस दौरान के फुटेज को Jonesboro Police द्वारा शेयर किया गया है. इस फुटेज में देखा जा सकता है कि विलियम्स ने जब महिला का दरवाजा खटखटाया तो वो पुलिस को सामने देखकर कंफ्यूज हो गयी. इस वीडियो में टायलर विलियम्स महिला से यह कहते हैं कि, ‘आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. आप शेरी हो? आपका डिलीवरी ब्वॉय अरेस्ट हो गया है इसलिए मैं ये खाना लेकर आया हूं.’ पुलिस की बात सुनते ही महिला ने हंसते हुए ऑफिसर को खाना देने के लिए धन्यवाद दिया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper