ओटावा पुलिस ने ट्रक ड्राइवरों के प्रदर्शन के आयोजकों को किया गिरफ्तार

ओटावा । ओटावा पुलिस ने ‘फ्रीडम कॉन्वॉय’ ट्रक ड्राइवरों के विरोध के दो आयोजकों को गिरफ्तार किया है और उनपर कोरोना वैक्सीन मैंडेट और महामारी प्रतिबंधों के विरोध में तीन सप्ताह के लिए कनाडा की राजधानी शहर पर कब्जा करने के आरोप लगाए हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक, ओटावा पुलिस के एक बयान के अनुसार, गुरुवार की रात गिरफ्तार स्विफ्ट करंट, सस्केचेवान के 46 वर्षीय क्रिस्टोफर जॉन बार्बर को गिरफ्तार किया गया।

अल्बर्टा के मेडिसिन हैट की 49 वर्षीय तमारा लिच को भी इस सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों को कोर्ट में पेश किया जाना है। ओटावा पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को एक नोटिस जारी किया, जिसमें सलाह दी गई कि कोई भी व्यक्ति सड़कों को अवरुद्ध कर रहा है, या अवरुद्ध सड़कों में दूसरों की सहायता कर रहा है, तो वह एक अपराध कर रहा है और उसे गिरफ्तार किया जा सकता है।

ओटावा पुलिस ने कहा कि प्रदर्शनकारियों को आगे की गैरकानूनी गतिविधि को रोकने के लिए भी सूचित किया गया, या उन्हें आरोप या जुर्माना का सामना करना पड़ेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper