ओडिशा में कोरोना से 14 लोगों की मौत, मृतकों की संख्या बढ़कर 286 हुई

भुवनेश्वर। बीते 24 घंटे में राज्य में कोरोना से 14 और लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 286 हो गई है। राज्य के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग ने इसकी पुष्टि की है। मृतकों में छह गंजाम जिले से हैं, जबकि खोर्धा व नयागढ़ जिले से 3-3 लोग और रायगडा व सुंदरगढ़ जिले का एक-एक मरीज शामिल था।

विभाग के अनुसार नयागढ़ जिले में 30 साल के कोरोना संक्रमित युवक की मौत हो गई। वह क्रनिक किडनी की बीमारी से पीड़ित था। नयागढ़ जिले का ही एक और 34 साल के युवक की मौत हो गई। वह कोरोना संक्रमित था। इसके अलावा इसी जिले के 78 साल के एक बुजुर्ग की कोरोना से मौत हो गई।

भुवनेश्वर में 84 साल की एक महिला की कोरोना से मौत हो गई है। खोर्धा जिले में 82 साल के कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की मौत हो गई। वह डाइबिटिज और उच्च रक्तचाप से पीड़ित थे। खोर्धा जिले के ही 69 साल के एक और कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई। वह भी क्रनिक किडनी की बीमारी से पीड़ित थे।

गंजाम जिले के 85 साल के कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की मौत हो गई। इसी जिले के 65 साल के एक पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है। यही 70 साल की एक महिला की भी मौत हो गई है। इसके अलावा गंजाम जिले के ही 50 वर्षीय एक अन्य व्यक्ति की भी कोरोना से मौत हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार गंजाम जिले में 55 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हुई है। वह डाइबिटिज से पीड़ित थे। गंजाम के ही 50 साल के एक पुरुष कोरोना सक्रमित की मौत हुई है। वह क्रनिक किडनी की बीमारी से ग्रस्त थे। रायगडा जिले के 46 साल के एक कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है। वह डाइविटिज व उच्च रक्तचाप से पीडित थे। इसी तरह सुंदरगढ़ जिले के 72 साल के एक कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की मौत हुई है। वह डाइबिटिज से भी पीड़ित थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper