ओमरॉन हेल्थकेयर ने वाराणसी में नया एक्सपीरियंस एवं सर्विस सेंटर लॉन्च किया

वाराणसी, 11 मई, 2022: डिजिटल ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग क्षेत्र की अग्रणी कंपनी, ओमरॉन हेल्थकेयर इंडिया ने वाराणसी में एक नए एक्सपीरियंस सेंटर का उद्घाटन करके, टियर 2 शहरों में अपनी रिटेल मौजूदगी का विस्तार किया। अब ओमरॉन के 80 टच पॉइंट्स सहित 6 एक्सक्लूसिव ओमरॉन एक्सपीरियंस सेंटर्स हैं, जिसमें अनुभव, सेवा और पिक-अप सेंटर शामिल हैं।

ओमरॉन हमेशा अपने उपभोक्ताओं के साथ गहरे और सीधे संपर्क को मजबूत करने पर ध्यान देते रहे हैं, ताकि उपभोक्ताओं के बीच अधिक व्यक्तिगत और व्यावहारिक पहुंच बनाई जा सके। एक्सपीरियंस सेंटर का उद्देश्य वास्तविक उत्पादों के प्रदर्शन के ज़रिये, फीजिकल एक्सपीरियंस को सुलभ बनाना है, और इसके साथ ही मामूली कैलिब्रेशन मुद्दों से लेकर उन्नत तकनीकी समाधानों तक की मरम्मत सेवाओं की पूरी रेंज प्रदान करना है। उम्मीद की जाती है कि यह सेंटर प्रतिदिन 100 से अधिक ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेगा, जहां उन्हें ओमरॉन हेल्थकेयर उत्पादों की उपयोगिता और कार्यक्षमता संबंधी सवालों के तुरंत समाधान और पूर्ण जानकारी प्रदान की जाएगी।

इस घोषणा के बारे में बताते हुए, ओमरॉन हेल्थकेयर इंडिया के नवनियुक्त मैनेजिंग डायरेक्टर श्री कोटारो सुजुकी ने कहा, “अपने बिजनेस पार्टनर्स और टीम के सदस्यों की प्रगति और विकास का समर्थन करते हुए, मैं देश में ओमरॉन के हेल्थकेयर बिजनेस की प्रगति में तेजी लाना चाह रहा हूं। टियर 2 शहरों में एक्सपीरियंस सेंटर्स का उद्घाटन हमारे “गोइंग फॉर जीरो” विजन के लिए आगे की प्रगति का प्रतीक है, जिसका उद्देश्य कार्डियोवैस्कुलर, श्वसन और दर्द प्रबंधन क्षेत्र के लिए हमारे मॉनिटरिंग और चिकित्सा उपकरणों की पहुंच बढ़ाकर, भारत के लोगों के निवारक स्वास्थ्य प्रबंधन में योगदान देना है। एडवान्स्ड सेंसिंग और डिजिटल तकनीकों के साथ, ये उपकरण हेल्थकेयर प्रोफेशनल को वास्तविक समय की जानकारी साझा करने में सक्षम होते हैं, और इस प्रकार निदान और रोग प्रबंधन को और अधिक बेहतर बनाते हैं।”

अध्ययन बताते हैं कि ओवर-द-काउंटर चिकित्सा उपकरण खरीदने के मामलों में उपभोक्ता अक्सर उत्पाद के कथित लाभों और सामाजिक संदर्भ से भ्रमित हो जाता है। इस संभावना को खत्म करने के लिए, सेंटर में ‘एक्सपीरियंस जोन’ उपलब्ध है, जो सभी ओमरॉन उत्पादों (डिजिटल बीपी मॉनिटर, नेबुलाइजर्स, बॉडी कंपोजिशन मॉनिटर, दर्द प्रबंधन उपकरण – टीईएनएस, और थर्मामीटर) के लिए लाइव डेमो की पेशकश करता है और जो उपभोक्ताओं को सशक्त बनाने के लिए उत्पाद के बारे में जानकारी देता है।

ओमरॉन नए और पारंपरिक, दोनों चैनलों में मजबूत उपस्थिति बनाए रखने का प्रयास करते हैं, ताकि कंपनी ग्राहकों की हर तरह की जरूरतों के लिए गतिशील और उत्तरदायी बनी रहे। कंपनी का उद्देश्य ऐसा माहौल प्रदान करना है, जिसमें उपभोक्ता स्वयं तकनीक का अनुभव करें, ताकि वे इसे तेजी से अपना सकें और एक बेहतर ग्राहक सेवा अनुभव भी प्राप्त कर सकें। कंपनी लोगों को अधिक सेहतमंद और अधिक आरामदायक जीवन जीने के लिए सशक्त बनाने के ओमरॉन के व्यापक उद्देश्य के अनुसार काम करती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper