ओलंपिक (एथलेटिक्स) : 200 मीटर हीट-4 में निराशाजनक सातवें स्थान पर रहीं दुती

Dutee Chand: Every girl is a leader waiting to happen.(photo:IANSLIFE)

टोक्यो: 100 मीटर के बाद अब 200 मीटर में भी भारत की एकमात्र फर्राटा धाविका दुती चंद को निराशा मिली है। दुती का टोक्यो ओलंपिक का सफर अब समाप्त हो गया है। दुती इससे पहले 100 मीटर हीट्स से ही बाहर हो गई थीं और अब सोमवार को ओलंपिक स्टेडियम में आयोजित 200 हीट्स में सीजन बेस्ट समय निकालने के बावजूद भी वह नाकाम रहीं।

दुती को हीट नम्बर-4 में सात खिलाड़ियों के बीच सातवां स्थान मिला। उनके ग्रुप से तीन खिलाड़ी आगे बढ़े जबकि दुती का सफर यहीं समाप्त हो गया।

दुती ने 200 मीटर की दूरी नापने के लिए 23.85 सेकेंड का समय लिया। उनका रिएक्शन टाइम 0.140 रहा, जो सबसे अधिक है। दुती के ग्रुप में नामीबिया की क्रिस्टीन मोमा ने 0.275 रिएक्शन टाइम और 22.11 सेकेंड के साथ पहला स्थान हासिल किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper