ओवरहेड टैंक के लिए शीघ्र भूमि चयनित की जाए : अपर आयुक्त प्रशासन

बरेली: अपर आयुक्त प्रशासन श्री अरुण कुमार की अध्यक्षता में कल जल जीवन मिशन के अंतर्गत हर घर जल योजना की मंडलीय प्रगति की समीक्षा बैठक आयुक्त सभागार में संपन्न हुई।

अपर आयुक्त प्रशासन ने समीक्षा बैठक के दौरान जनपद पीलीभीत में नल कनेक्शन में 70031 के लक्ष्य के सापेक्ष अभी तक 17234 कनेक्शन उपलब्ध कराए गए हैं जिस पर नाराजगी व्यक्त करते हुए सम्बंधित अधिकारी को निर्देश दिए कि निर्धारित लक्ष्य को शीघ्र पूर्ण किया जाए। उन्होंने ओवरहेड टैंक को बनाने हेतु अभी तक बरेली में 147 ग्राम पंचायत, बदायूं में 179 ग्राम पंचायत तथा शाहजहांपुर में 189 ग्राम पंचायत में भूमि की उपलब्धता शेष है।

उन्होंने सम्बंधित जनपदों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिन ग्राम पंचायतों में भूमि अभी तक चिन्हित नहीं हो पाई है। इसके लिए जिलाधिकारियों से मिलकर ओवरहेड टैंक के लिए भूमि शीघ्र चिन्हित की जाए। उन्होंने डी0पी0आर0 में मंडल के जनपद बदायूं की प्रगति कम है जिसको शीघ्र बढ़ाने के निर्देश दिए।

बैठक में संयुक्त विकास आयुक्त श्री प्रदीप कुमार, अधिशासी अभियंता जल निगम ग्रामीण बरेली, बदायूं, शाहजहांपुर एवं पीलीभीत, कार्यदायी संस्था सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे ।

बरेली से ए सी सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper