ओवैसी ने ईवीएम में धांधली के आरोपों को दी क्लीट चिट, बोले- लोगों के दिमाग में ही चिप

लखनऊ। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen-AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने यूपी में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party-BJP) की जीत को जनता के आदेश के रूप में स्वीकार किया है। उन्होंने जनता के फैसले का सम्मान करते हुए ईवीएम में धांधली के आरोपों (EVM rigging allegations) को भी खारिज किया। हालांकि, उन्होंने कहा कि लोगों के दिमाग में ही एक खास चिप है। ओवैसी ने अपनी पार्टी के खराब प्रदर्शन को लेकर कहा कि उम्मीद के मुताबिक परिणाम नहीं मिला है।

ओवैसी ने कहा, ”जनता ने बीजेपी को सत्ता देने का फैसला किया है। मैं लोगों के फैसले का स्वागत करता हूं। मैं एआईएमआईएम के राज्य प्रमुख, कार्यकर्ताओं, सदस्यों और प्रदेश की जनता का आभार जताता हूं जिन्होंने हमें वोट दिया। हमने काफी कोशिश की थी, लेकिन परिणाम हमारी उम्मीदों के मुताबिक नहीं आए। हम दोबारा कड़ी मेहनत करेंगे।”

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने सपा की ओर से उठाए जा रहे ईवीएम के मुद्दे को खारिज किया और कहा, ”सभी राजनीतिक दल अपनी हार को छिपाने के लिए ईवीएम का मुद्दा उठाना चाहते हैं। ईवीएम में कोई गड़बड़ी नहीं है, लोगों के दिमाग में ही चिप है। यह सफलता है, लेकिन यह 80:20 है।” ओवैसी ने 2027 में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जाहिर करते हुए कल से ही जुटने का ऐलान किया। उन्होंने कहा, ”हम कल से दोबारा काम करना शुरू करेंगे और उम्मीद है कि अगली बार बेहतर करेंगे।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper