कंगना रनौत ने पटेल के बहाने गांधी-नेहरू पर साधा निशाना

मुंबई: कंगना रनौत ने सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने पटेल के लिए कई ट्वीट किए हैं। हालांकि पटेल की तारीफ की आड़ में कंगना ने गांधी और नेहरू पर निशाना भी साधा है। वहीं उन्होंने पटेल को देश का सच्चा लौह पुरुष बताया है और लिखा है कि उनके प्रधानमंत्री ना बनने के फैसले का हमें पछतावा है।

कंगना ने ट्वीट में लिखा है, उन्होंने सिर्फ गांधी को खुश करने के लिए भारत के पहले प्रधानमंत्री की पोजिशन, जिसके लिए वह चुने गए और योग्य थे, छोड़ दी थी, क्योंकि उनको लगता था कि नेहरू अच्छी इंग्लिश बोलते हैं। सरदार वल्लभ भाई पटेल ने कष्ट नहीं सहा बल्कि दशकों राष्ट्र ने कष्ट भोगता रहा। हमें बेशर्म होकर वो वापस छीनना चाहिए जो आधिकारिक तौर पर हमारा है।

दूसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा, वह भारत के सच्चे लौह पुरुष हैं, मुझे लगता है कि गांधीजी को नेहरू जैसा कमजोर दिमाग का आदमी चाहिए था, जिसे वह कंट्रोल कर सकें और उसको आगे रखकर देश चला सकें, वो एक अच्छा प्लान था लेकिन गांधी की हत्या के बाद जो हुआ वह बड़ी त्रासदी थी। एक और ट्वीट में कंगना लिखती हैं, भारत के लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल को जयंती की शुभकामनाएं। आप वो पुरुष हैं जिसने आज का अखंड भारत दिया लेकिन आपने प्रधानमंत्री का पद त्यागकर अपनी महान लीडरशिप और विजन हमसे दूर रखा। हमें आपके फैसले पर बहुत पछतावा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper