कई वर्षों से वेतन न मिलने से नाराज सहकारी समिति के कर्मचारियों ने किया बीजेपी कार्यालय का घेराव

लखनऊ. राजधानी लखनऊ की सड़कों पर एक बार फिर हजारों की तादाद में कर्मचारियों ने अपनी मांगो को लेकर प्रदर्शन किया। वेतन बढ़ोत्तरी और कई वर्षों से वेतन न मिलने से नाराज सहकारी समिति के कर्मचारियों ने लखनऊ के भाजपा स्थित कार्यालय का घेराव किया और नारेबाजी की।

कर्मचारी प्रदर्शन करते हुए विधानसभा घेरने जा रहे थे तो पुलिसकर्मियों ने बैरीकेडिंग लगाकर उन्हें रोका। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि मुख्यमंत्री, सहकारिता मंत्री और अन्य शीर्ष विभागीय अधिकारियों से मिलने के बाद भी कर्मचारियों की समस्याओं को नहीं सुना गया।

ऐसे में विवश होकर सभी सेवा संगठन पैक्स सचिव वेलफेयर सोसाइटी उत्तर प्रदेश, उत्तर प्रदेश संयुक्त सहकारी समिति कर्मचारी संघ, लखनऊ, सरकारी कर्मचारी संघ, उत्तर प्रदेश और साधन समिति सचिव परिषद संयुक्त रूप से सहकारी समिति समन्वय समिति के बैनर तले प्रदर्शन कर रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper