कच्ची उम्र में हुआ प्यार,बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो आत्महत्या करके दी अपनी जान

36

मुंबई: आज कल के दौर प्यार मोहब्बत रिलेशनशिप एक आम बात हो गई है। बहुत कम उम्र में लड़के लड़कीयाँ प्यार मोहब्बत के चक्कर मे उलझ जाते हैं और अपने करियर के साथ ही साथ अपने जीवन को भी तबाह कर डालते हैं। जरूरी नही की प्यार में सभी को सफलता ही मिले, कुछ लोग इसमें असफल भी हो जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे ,जिन्होंने प्यार करके सबसे ज्यादा बड़ी भूल की थी। और इस भूल की भरपाई उन्हें अपनी जान देकर करनी पड़ी।

दोस्तों आज हम बात कर रहे हैं दिवंगत अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की, हर घर में आनंदी के नाम से पहचानी जाने वाली प्रत्यूषा बनर्जी ने कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले शो बालिका वधू में बड़ी आनंदी का किरदार निभाया था। प्रत्यूषा बनर्जी को बालिका वधू सीरियल से ही पहचान मिली थी,और यह हर घर मे फेमस हो गईं थी। लोग इन्हें बहुत पसंद करते थे और इनके अभिनय को भी लोगों का भरपूर सहयोग मिल रहा था।

प्रत्यूषा बनर्जी ने केवल सीरियल बालिका वधू में ही नही बल्कि ससुराल सिमर का और सावधान इंडिया में भी अभिनय किया था और लोगों ने इन्हें पसंद किया था। दोस्तों इनका करियर सफलता पूर्वक शुरू हुआ था,पर अचानक 1 अप्रैल साल 2016 को इनकी आत्महत्या की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। प्रत्यूषा बनर्जी इस तरह अपने चमकते हुए जीवन को खत्म कर लेंगी यह किसी ने सोचा भी नही था,मगर यह अभिनेत्री हमेशा के लिए जीवन का रंगमंच अधूरा छोड़ कर चली गईं।

यह बात यकीन से परे थी कि इतनी खुश मिजाज लड़की बिना किसी बात के इतना कठोर कदम उठा सकती है। मगर जब इस मामले की छान बीन हुई तो इससे जुड़ी हर बात सामने आई। दरअसल प्रत्यूषा बनर्जी ने अपना जीवन अपने बॉयफ्रेंड के कारण खत्म कर दिया था। जब प्रत्यूषा बनर्जी का निधन हुआ उस समय वह गर्भवती थीं। खबरों के मुताबिक उनके बॉयफ्रेंड ने प्रत्यूषा बनर्जी को धोखा दे दिया था। और इसी धोखे से अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी पूरी तरह से टूट चुकी थी। और उन्होंने अपनी जान देने का फैसला करके यह दिल दहला देने वाला कदम उठा लिया।

Source: Bharat Jai

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper