कठुआ गैंगरेप पर भड़कीं सोनम हुईं ट्रोल

मुंबई: कठुआ में मासूम बच्ची के साथ हुए गैंगरेप और हत्या का विरोध अब भी संपूर्ण देश में जारी है, ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर इस घटना का विरोध कर रहे हैं। इसी कड़ी में अभिनेत्री सोनम कपूर ने ट्वीट किया जो कि कोयना मित्रा को अच्छा नहीं लगा। उन्होंने ट्वीट करते हुए सोनम से कहा कि वो इसे सांप्रदायिक रंग न दें।

अब आपको बता दें कि सोनम ने ट्वीट करते हुए कहा था कि ‘फर्जी देशवासियों और फर्जी हिंदुओं के कारण मैं शर्मिंदा और चकित हूं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि यह सब मेरे ही देश में हो रहा है।’ इस प्रकार सोनम का भड़कना कुछ लोगों को पसंद नहीं आया और वो ट्रोल हो गईं। वैसे कोयना ने यह भी कहा कि ‘आपने एक घृणित अपराध का विरोध किया (जिसकी मैं सराहना करती हूं) लेकिन आपके बनावटी हिंदू कह कर इसे सांप्रदायिक रंग दे दिया।

आप इस रेप के लिए पूरे धर्म को कैसे जिम्मेदार ठहरा सकती हैं।’ कुल मिलाकर इस मामले ने पूरे देश को झंकझोर कर रख दिया है और सोशल मीडिया पर लगातार लोग विरोध दर्ज करा रहे हैं। सोनम ने भी अपना गुस्सा जाहिर करते हुए इसका विरोध किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper