कनाडा का कपल जी रहा अनोखी जिंदगी, वैन को ही बना लिया घर और ऑफिस

ओंटेरियो: एक इंसान के जीवन में उसका करियर सबसे महत्वपूर्ण होता है। लेकिन कनाडा के ओंटेरियो में रहने वाले एक कपल ने अपनी ग्लैमरस लाइफ को छोड़ एक वैन में जिंदगी गुजारने का फैसला किया। कपल ने जिंदगी को फ्री हैंड जीने के लिए अपने ग्लैमरस करियर को खत्म कर दिया और अब वह एक वैन में घूमकर लाइफ को एंजॉय कर रहा है। वैन को ही उन्होंने अपना घर और वर्क-प्लेस बना लिया है।

कनाडा के ओटेंरियों में रहने वाली 33 साल की लीसा फेलेपचक और उनके ब्वॉयफ्रेंड कोलमैन मूलनर अपने ग्लैमरस जॉब को छोड़कर कुछ अलग हटकर काम करना चाहते थे। लीसा जहां महिलाओं की एक मैगजीन की एडिटर इन चीफ थीं, तो वहीं कोलमैन पुरुषों की मैगजीन में डिजीटल एडिटर। अपनी 9 से 5 बजे तक की जिंदगी से बोर होकर दोनों ने यह कदम उठाया है।

उन्होंने 8 हजार डॉलर में 1983 की एक वैन खरीदी और उसे घर में तब्दील कर दिया। इसी में रहकर अब दोनों फ्रीलांस राइटिंग का काम कर रहे हैं। उनका इरादा कनाडा के साथ ही अमेरिका के शहरों में जाने का भी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper