कन्नौज में खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत


कन्नौज: कोहरे और लो विजिबिलिटी के चलते आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर खड़े एक ट्रक में कार पीछ जा टकराई। इस दर्दनाक हादसे में कार सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घने कोहरे और लो विजिबिलिटी के चलते कन्नौज जिले में शनिवार की सुबह सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि सभी मृतक लखनऊ से मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे थे।ये हादसा कन्नौज जिले के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तालग्राम थाना क्षेत्र में हुआ है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, कार सवार सभी लोग लखनऊ से मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे थे।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की मानें तो मरने वाले लोग एक ही परिवार के हैं। मरने वालों में लखनऊ के बुधडिया थाना काकोरी निवासी ज्ञानेंद्र यादव (32), कलिया खेडा निवासी सोनू यादव (31), प्रमोद यादव (35), सतेन्द्र यादव (18), सूरज (15), मोहित (36) शामिल हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper