कन्नौज में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के तिर्वा थाना क्षेत्र में ट्रक से हुई टक्कर में बाइक सवार एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों में दो मासूम बच्चे भी शामिल हैं। सभी लोग एक ही बाइक पर सवार होकर तिर्वा स्थित मां अन्नपूर्णा मंदिर में दर्शन के लिए जा रहे थे। वहीं मौके से फरार हुए ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली के बलनपुर गांव निवासी सर्वेश बाइक से अपनी बेटी शिल्पी, उसके दो बच्चों सृष्टि व परिश्रम को लेकर तिर्वा स्थित मां अन्नपूर्णा मंदिर जा रहे थे। बाइक पर सर्वेश का साला कानपुर देहात निवासी अजयपाल भी था। सभी एक ही बाइक पर सवार थे। रास्ते में बेला रोड पर पेट्रोल पम्प के सामने से आ रही तेज ऱफ्तार ट्रक ने बाइक को रौंदा दिया। इस दर्दनाक हादसे में सभी लोगों की मौके पर मौत हो गई। सड़क पर पांच लाशों को देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मौके से फरार हुए ट्रक चालक की तलाश कर रही है। उधर एक साथ पांच सदस्यों की मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं गांव में मातम छा गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper