कभी डेट पर नहीं गई हैं परिणीति चोपड़ा, 18 साल की उम्र में किया था पहली बार किस, सैफ अली खान पर था क्रश

Parineeti Chopra reveals her first kiss: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की फिल्म  ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ रिलीज कर दी गई है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस फिल्म में परिणीति एक अलग ही अवतार में दिखाई दे रही हैं। परिणीति चोपड़ा ने इससे पहले कभी भी इस तरह का किरदार नहीं निभाया था। फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही है।

नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से परिणीत चोपड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह कई बातों का जिक्र करती हैं। इस वीडियो में परिणीति कहती हैं कि वह कभी डेट पर नहीं गई हैं। इस दौरान उनसे कई तरह के सवाल पूछे जाते हैं। उनसे पूछा जाता है कि उन्होंने आखिरी मैसेज किसे क्या था? इस पर परिणीति कहती हैं कि मैंने अपनी मैनेजर नेहा को मैसेज किया था।

परिणीति ने बताया कि सैफ अली खान उनके क्रश रहे हैं। वहीं वह कभी किसी संग बाहर डेट पर नहीं गई। उनकी डेट अक्सर घर में ही हो जाया करती थी। परिणीति कहती हैं 18 साल की उम्र में उन्होंने पहली बार किस किया था। अपने पहले डेट के बारे में खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं कभी डेट पर नहीं गई। हम घर पर मिलते थे। साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper