कभी बॉलीवुड के इस अभिनेता की पत्नी के लिए धड़कता था विराट कोहली का दिल, लेकिन…

मुंबई: विराट कोहली भारतीय टीम के कप्तान हैं और विश्व के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में शुमार हैं. विराट कोहली ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी की है. फिलहाल विराट कोहली आईपीएल 2020 खेलने में व्यस्त हैं. इस आईपीएल सीजन में विराट की टीम काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. विराट के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी यूएई में ही हैं.

बता दें कि विराट और अनुष्का जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. कुछ दिनों पहले ही इस कपल ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अनुष्का शर्मा विराट कोहली का पहला प्यार नहीं हैं. विराट सबसे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा के प्यार में पड़े थे. विराट जेनेलिया डिसूजा के बड़े फैन थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में यह बात खुद कही थी. विराट ने कहा था कि उन्हें जेनेलिया डिसूजा क्यूट लगती हैं.

बता दें कि जेनेलिया डिसूजा की शादी बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख से हुई है. विराट और जेनेलिया एक साथ विज्ञापन में भी नजर आ चुके हैं. फिलहाल विराट कोहली आईपीएल के लिए यूएई में हैं और तैयारियों में जुटे हुए हैं. 19 सितंबर से आईपीएल का 13वां सीजन शुरू होने वाला है. विराट की कप्तानी वाली आरसीबी का पहला मुकाबला 21 सितंबर को होगा. इस बार विराट अपनी टीम को आईपीएल का खिताब जिताने की पूरी कोशिश करेंगे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper